500 रुपये रोज कैसे कमाए | Roj 500 Rupay Kaise Kamaye

Roj 500 Rupay Kaise Kamaye

Roj 500 Rupay Kaise Kamaye: अगर आप रोजाना के ₹500 कमाना चाहते हैं और जानना चाहते हैं, कि ₹500 रोजाना के कैसे कमाए? तब आप इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं, क्योंकि इस आर्टिकल में आपको ₹500 रोज कमाने का तरीका पढ़ने के लिए मिलेगा,

इस आर्टिकल में मैंने एक ऐसे Application के बारे में जानकारी दी है जिसकी मदद से आप रोजाना के ₹500 कमा सकते हैं उसे Application का नाम क्या है? उस Application को आपको डाउनलोड कहां से करना है उस एप्लीकेशन को कैसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं. इन सभी सवालों का जवाब इस आर्टिकल में दिया है, तो इस लेख को पढ़ना शुरू कीजिये,

500 रुपये रोज कैसे कमाए | Roj 500 Rupay Kaise Kamaye

  • 500 Rupay कमाने के लिए सबसे पहले आपको इस Application को डाउनलोड कर लेना है
  • Download करने के बाद इसको ओपन करना है,
  • इस Application को ओपन करने के बाद LOGIN WITH GOOGLE पर क्लिक करना है,
  • अब जिस Gmail से आप Account को बनाना चाहते हैं उस Gmail id पर click करे
  • अब यहां पर Refer Code डालने के लिए कहा जाएगा अगर आपके पास है तो डाल दे, नहीं तो No I Dont Have पर क्लिक करें,
  • उसके बाद congration लिखकर आएगा इसको Skip कर दें,
  • अब पैसे कमाने के लिए Task कंप्लीट करें,
  • Task कंप्लीट करने के लिए Idle Limber Empire – Android पर क्लिक करें
  • उसके बाद यह एप्लीकेशन आपको install करना होगा,
  • तो install करने के लिए install बटन पर क्लिक करें,
  • अब आप इस App के साथ में Play Store पर आ जाएंगे,
  • यहां पर आने के बाद आपको Install का बटन मिलेगा,
  • Install पर क्लिक करने के बाद यह Application डाउनलोड हो जाएगा,

यह App डाउनलोड होने के बाद आपको MONEY Earning App में Coin प्राप्त हो जाएंगे और वह कॉइन आपके पैसे में Convert होकर आपके खाते में निकल सकते हैं तो पैसे कैसे निकाले और MONEY Earning App से पैसे कमाने का तरीका विस्तार से जानने के लिए आप अब दिए गए सभी Steps को ध्यान से पढ़ें!

500 Rupay रोज कैसे कमाए जा सकते है Online

Step 1 : सबसे पहले आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर ले उसके बाद इस एप्लीकेशन को Open करें, Open करने के बाद इस तरह का Page दिखाई देगा जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हैं यहां पर आने के बाद आपको Login Via Google पर क्लिक करना है!

Step 2 : Login Via Google पर क्लिक करने के बाद आपके फोन में जितने भी जीमेल आईडी बने हुए हैं सभी जीमेल आईडी आपको इस तरह से दिखाई देंगे जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हैं, एक लाइन में सभी जीमेल आईडी आपके निकल कर आ जाएंगे तो अब आप जिस Gmail Id से अकाउंट बनाना चाहते हैं उस Gmail Id के ऊपर एक बार क्लिक करें!

Step 3 : जीमेल आईडी पर क्लिक करने के बाद आपको एक नया पेज दिखाई देगा यहां पर आपको Refer कोड डालने के लिए कहा जाएगा, यदि आप किसी दूसरे के लिंक से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर रहे हैं तो आपको रेफर कोड भी मिलेगा तो आप Refer Code डाल सकते हैं अगर नहीं डालना चाहते तो No I Dont Have पर क्लिक करें

Step 4 : No I Dont Have पर क्लिक करने के बाद आपका अकाउंट बनकर इस एप्लीकेशन में तैयार हो जाएगा, अब आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं होगी आपको अकाउंट बन जाने के बाद आपको इस तरह का Congratulations का मैसेज मिलेगा जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हैं यहां पर अब इसको Skip कर देना है!

Step 5 : Congratulations का मैसेज रिसीव करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन के होम पेज पर बहुत सारे एप्लीकेशन मिलेंगे जिनको डाउनलोड करके उसमें आपको अकाउंट बनाना होगा और अकाउंट बनाने के बदले में आपको पैसे मिलेंगे तो इसमें कैसे डाउनलोड करना है कैसे अकाउंट बनाना है यह जाने के लिए आप किसी भी एक App के ऊपर क्लिक कर दे जैसे कि हमने किया है!

Step 6 : इस एप्लीकेशन पर क्लिक करने के बाद Install बटन मिलेगा जो सबसे नीचे होगा तो आपको इस Application को पहले डाउनलोड करना पड़ेगा, डाउनलोड करने के लिए आपको Install बटन पर क्लिक कर देना है जैसे कि हमने करके दिखाया है!

Step 7 : Install बटन पर क्लिक करने के बाद आप अपने फोन के प्ले स्टोर में पहुंच जाएंगे, जिस एप्लीकेशन के ऊपर आपने क्लिक किया था तो अब आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है, एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन में Gmail Id डालकर अकाउंट बना लेना है, बस इतना करने के बाद आपको Money Earning Application में पैसे प्राप्त हो जाएंगे और उन पैसों को आप अपने खाते में भी निकाल सकते हैं तो अब चलिए पैसे खाते में कैसे निकाले यह पढ़ते हैं!

500 Rupay कमा कर खाते में पैसे कैसे निकाले

Step 8 : यदि आपने Money Earning Application में 300 से 400 कॉइन कंप्लीट कर लिए हैं तो अब आप इनको पैसे में Covert करके खाते में ले सकते हैं तो कैसे लेना है यह जानने के लिए आप पढ़िए, सबसे पहले आप इस Money Earning Application में आ जाए और नीचे फुटर Section में Settings पर क्लिक कर दे,

Step 9 : Settings पर क्लिक करने के बाद आपके ऊपर MY wallet का एक ऑप्शन मिलेगा तो आपको MY wallet पर क्लिक करना है MY wallet के ऑप्शन के बराबर में ही आपने जितने कॉइन कमाए हैं सभी कॉइन भी आपको दिखाई देंगे तो अब आपको इन कॉइन के ऊपर क्लिक कर देना है!

Step 10 : MY wallet पर क्लिक करने के बाद आपको एक नया पेज मिलेगा और इस नए पेज पर आपको पीले रंग का Redeem का बटन मिलेगा और Redeem बटन के बराबर में आपको आपके Coin भी दिखाई देंगे तो आपको Redeem बटन पर क्लिक करना है,

Step 11 Redeem के बटन पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुलेगा और उस पेज में आपको अपना UPI ID, पेटीएम नंबर या फिर Phonepe का नंबर डालना होगा, नंबर डालने के बाद आपको फिर से Redeem बटन पर क्लिक करना है उसके बाद आपके पैसे आपके खाते में Withdawral हो जाएंगे।

500 Rupay रोज कमाने वाले ऐप का नाम क्या है?

रोजाना 500 कमाने के लिए आपको बहुत सारे एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर मिल जाएंगे लेकिन उनमें से कुछ ही एप्लीकेशन रियल होंगे, लेकिन इस आर्टिकल में जिस एप्लीकेशन के बारे में बताया है यह एकदम रियल है और इस एप्लीकेशन का नाम money earning app paisa हैं!

Money earning app paisa Download kaise kare

Money earning app paisa Application को डाउनलोड करने के लिए आपको कहीं पर भी जाने की आवश्यकता नहीं है, इस आर्टिकल में आपको लास्ट में Download बटन मिलेगा उस डाउनलोड बटन पर क्लिक करें, उसके बाद 20 सेकंड तक इंतजार करें जब 20 सेकंड Complete हो जाए, फिर से डाउनलोड पर क्लिक करें उसके बाद आपके मोबाइल में Money earning app paisa डाउनलोड हो जाएगा।

Money earning app paisa Real hai ya nahi

Money earning paisa app से आप दो तरीकों से 500 Rupay रोज कमा सकते हैं, एक इसको Refer करके दूसरा इस एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे Task मिलेंगे जिनको कंप्लीट करके आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं, लेकिन अब महत्ब्पूर्ण बात यह आती है कि यह एप्लीकेशन पैसे देता है या नहीं यह एप्लीकेशन रियल है या नहीं तो मैं आपको बता दूं यह एप्लीकेशन एकदम रियल है इस एप्लीकेशन से आप पैसे खाते में निकाल सकते हैं!

निष्कर्ष

इस लेख में 500 Rupay रोज कैसे कमाए इसकी जानकारी दी है, मैंने एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताया है जिसकी मदद से आप रोजाना के 500 Rupay आसानी से कमा सकते हैं और उस पैसे को आप अपने खाते में भी निकाल सकते हैं खाते में पैसे निकालने का तरीका भी मैंने बता दिया है,. यदि आप online Earning से Releted और आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं तो आप नीचे दिए हुए article पढ़िए।

DOWNLOAD APP  

 

इन पोस्ट को भी पढ़ें :- 

रात वाली लड़कियों के व्हाट्सएप्प नंबर

Ladkiyon Se Video Call Rg Support Boy

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट – 4500+ से भी ज्यादा

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर Whatsapp

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर Whatsapp

500 रुपये रोज कैसे कमाए से जुड़े 5 FAQ

प्रश्न 1 फ्री में पैसा कमाने वाला ऐप कौन सा है ?

money earning paisa app Free में online पैसे कमाने वाला एप्प है,

प्रश्न 2 सबसे ज्यादा पैसा देने वाला ऐप कौन सा है ?

सबसे ज्यादा पैसे देने वाला एप्प MPL Pro है,

प्रश्न 3 क्या आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं ?

जी हां आज के समय में आप घर बैठे पैसे कमा सकते है,

प्रश्न 4 क्या money earning app paisa देता है ?

जी हां money earning app paisa देता है,

प्रश्न 5 क्या money earning app paisa एप्प से पैसे खाते में आते है ?

हां money earning app paisa APP से पैसे खाते में आते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *