Ladki Se Baat Karne Wala App Free Wala | Girl Video Call App

Ladki Se Baat Karne Wala App

Ladki Se Baat Karne Wala App: Hello दोस्तो स्वागत हैं आपका इस लेख मे, आज के इस लेख में हम पढ़ेंगे Ladki Se Baat Karne Wala App कौन सा है।

और इस app से लड़की से बात कैसे करे, अगर आप लड़की से बात करने वाला ऐप का नाम जानना चाहते है तो आप इस लेख को अंत तक जरुर पढ़ें। इसमें आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी जैसे की video call ladki se baat kaise kare?

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

आपको कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट चाहिए तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे इसमें आपको कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट मिलेगी,

इसे पढ़े – कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट newfavicon

रात वाली लड़कियों के नंबर

इस लेख को लिखने से पहले हमने एक आर्टिकल लिखा था जिसमे रात वाली लड़कियों के नंबर लिखे है आपको यह आर्टिकल चाहिए तो आप नीचे लिंक पर क्लिक करे,

इसे पढ़े – रात वाली लड़कियों के नंबर newfavicon

मोबाइल नंबर से बंद फोन की लोकेशन का पता कैसे करें

आपको किसी के मोबाइल नंबर से बंद फोन की लोकेशन का पता कैसे करें यह जानना है तो आप हमारे इस लेख को पढ़े जिसका लिंक यहाँ नीचे दिया है!

इसे पढ़े – मोबाइल नंबर से बंद फोन की लोकेशन का पता कैसे करेंnewfavicon

Ladki Se Baat Karne Wala App Free Wala

पहले आप लड़की से बात करने वाला ऐप डाउनलोड कर लें, उसके बाद लड़की से बात करने का तरीका पढ़े। और सीखे लड़की से वीडियो कॉल करना, यहाँ पर Ladki Se Baat Karne Wala App Free Wala के बारे में जानकारी दी है आप इसे पढ़े!

Step 1 : सबसे पहले आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लें, उसके बाद ओपन कर लें, ओपन करने के बाद Login With Google पर क्लिक करें,

Step 2 : Login With Google पर क्लिक करने के बाद आपको एक मैसेज मिलेगा जो आप यहां पर फोटो में देख रहे हैं यहां आने के बाद आपको खाली Box दिखाई देगा आप इसके ऊपर क्लिक करें।

Step 3 : अब गोल टिक पर क्लिक करने के बाद आपको अब इस मैसेज को हटाना है, हटाने के लिए आप Confirm पर क्लिक करें। उसके बाद यह हट जाएगा।

Step 4 : Confirm पर क्लिक करने के बाद आपके फोन में जितने Email ID है सभी मिलेंगी तो आपको उस email id पर क्लिक करना है जिससे आप अकाउंट बनाना चाहते हैं।

Step 5 : Email ID पर क्लिक करने के आपका अकाउंट बन जाएगा लेकिन पहले यहां पर आपको Confirm पर क्लिक करना है, confirm करने के बाद आपका अकाउंट बन जाएगा।

Step 6 : जब आपका Account बन जाएगा, तो आपको इस तरह से डैशबोर्ड दिखाई देगा जो आप यहां पर देख रहे हैं। यहां पर आने के बाद आपको बहुत लड़कियों के फोटो दिखाई देंगे जैसे की आप यहां पर देख रहे हैं तो आप जिस लड़की से बात करना चाहते हैं उस नंबर पर क्लिक करें ओर बात कर ले।

Step 7 : अगर आप चैटिंग करके बात करना चाहते हैं तो आपको इस ऐप में मैसेज करने का भी ऑप्शन मिलेंगा, तो आप इस ऑप्शन को ऊपर फोटो में देख सकते हैं। इस पर आप क्लिक करें।

Step 8 : इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको जिस लड़की ने मैसेज क्या है उसका मैसेज आया हुआ आपको दिखाई देगा, तो अगर आप इस लड़की से बात करना चाहते हैं तो आप फोटो पर क्लिक करें ओर Chating करके बात करे।

Step 9 : अगर आप इस App से लड़की से Video call पर बात करना चाहते हैं तो आप home बटन पर क्लिक करें उसके बाद आप home पेज पर आ जाएंगे,

Step 10 : Home Page पर जाने के बाद आपको बहुत सारी लड़कियों के फोटो दिखाई देंगे अब आप जिस लड़की से बात करना चाहते हैं उसे लड़की के फोटो पर क्लिक करें।

Step 11 : लड़की के फोटो पर क्लिक करने के बाद आपको video calling बटन मिलेगा, आपको इस बटन पर क्लिक कर देना है उसके बाद वीडियो कॉल लग जाएगी। ओर इस ऐप की सबसे बड़ी बात यह है। कि आप को इस app में आने के बाद लड़कियो के खुद call आएंगे,

Step 12 : जैसे कि आप यहां पर देख सकते हैं, यहां पर वीडियो कॉल आ चुकी है। अब आप यहां पर लड़की से Free में बात कर सकते हैं।

Ladki se baat karne wala app

आपको Play Store पर लडकी से बात करने वाले App बहुत सारे मिल जाएंगे लेकिन इस आर्टिकल में जिस App के बारे में जानकारी दी है यह App एकदम फ्री है इस एप्लीकेशन से आप लड़कियो से फ्री मे विडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। तो इसलिए इस app को डाउनलोड करने का लिंक भी आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगा।

Ladki se baat karne wala app download

लड़की से बात करने वाले App का नाम Metis है, इस App को आप यहां इस आर्टिकल से ही download कर सकते हैं, यहां पर मैने नीचे ladki se baat karne wala app का डाउनलोड लिंक दिया है। आप इसपर क्लिक करें उसके बाद यह एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाएगा।

Free video chats with women

इस Metis App से आप महिला से chat भी कर सकते है और चैटिंग करके बात भी कर सकते है इसके लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है आप इस लेख को पढ़े और इसमें आप लड़कियों से कैसे एप्प के मदद से chat कर सकते है यह पढ़े!

निष्कर्ष ( Ladki Se Baat Karne Wala App Free Wala )

आज के इस लेख में मैंने Ladki Se Baat Karne Wala App Free Wala के बारे में जानकारी दी है में उम्मीद करूँगा आपको इस लेख दी गई जानकारी पसंद आई होगी ऐसे ही और जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारी वेबसाइट के दूसरे आर्टिकल को पढ़े इसमें आपको लड़कियों से बात करने के बारे में जानकारी मिल जायगी,

DOWNLOAD APP  

 

और लड़कियों के नंबर के पोस्ट को पढ़ें :- 

FAQ – Ladki Se Baat Karne Wala App Free Wala

लड़की से बात करने वाले App का नाम क्या है?

लड़की से बात करने वाले एप्प का नाम Metis है, इस एप्प से आप फ्री में लड़कियों से बात कर सकते है!

लड़की से बात करने के लिए पैसे देना पढ़ते है या नहीं

लड़की से पैसे आपको नहीं देने पढ़ेंगे, यदि आप इस लेख में बताए गए एप्प से बात करेंगे तो अगर आप दूसरे एप्प को डाउनलोड कर लेते है तो आपको पैसे देने पढ़ सकते है!

लड़की से चैटिंग करने वाला एप्प कौन सा है ?

इस लेख में Metis App के बारे में जानकारी दी है, अगर आपको लड़की से cheting करके बात करनी है तो आप इस एप्प को डाउनलोड करके Chating भी कर सकते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *