Daily 2000 Kaise Kamay

Daily 2000 Kaise Kamay

Daily 2000 Kaise Kamay: दोस्तों क्या आप छात्र हैं पढ़ाई करते हैं और पढ़ाई के साथ में आप रोजाना ₹2000 कमाना चाहते हैं लेकिन आपको पैसे कमाने का सही तरीका नहीं मिल रहा है, तो आज आप बिल्कुल सही लेख पर आए हैं इस लेख को पढ़ने के बाद आपको कहीं पर भी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि इस आर्टिकल में हमने Daily 2000 Kaise Kamay इसका तरीका बताया है!

Daily 2000 कमाने के लिए आपको इस आर्टिकल को पढ़ना होगा इस Article में एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताया है जिसकी मदद से आप रोजाना के 2000 हजार रुपए कमा सकते हैं, तो वह कौन सा Application है उसका नाम क्या है और कैसे उसको इस्तेमाल करना है यह है सब जानने के लिए आप इस Article को अंत तक पढ़े!

Daily 2000 Kaise Kamay 2024 में

Step 1: सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा, इस एप्लीकेशन का Download Link आपको इस आर्टिकल के लास्ट में मिल जाएगा, वहां से डाउनलोड करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन को Open करना ओपन करने के बाद आपको इस तरह का पेज दिखाई देगा जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हैं यहां पर आने के बाद आपको Accept बटन पर क्लिक करना है!

Step 2 : Accept बटन पर क्लिक करने के बाद आप इस पेज पर आ जाओगे जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हो, यहां पर आने के बाद आपको अपना अकाउंट क्रिएट करना, अकाउंट क्रिएट करने के लिए Sign in with Google पर क्लिक करना है!

Step 3 : Sign in with Google पर क्लिक करने के बाद आपके मोबाइल में जितनी भी Gmail Id बनी हुई है सभी जीमेल आईडी आपको दिखाई देंगे, जिस जीमेल आईडी से आप इस एप्लीकेशन में अकाउंट बनाना चाहते हैं उस Gmail Id के ऊपर एक बार क्लिक कर दें!

Step 4 : Gmail Id के ऊपर क्लिक करने के बाद आपको इस तरह का पेज दिखाई देगा जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हैं! यहां पर आपको Continue लिखा मिलेगा और जिस जीमेल आईडी से अपने अकाउंट बनाने के लिए क्लिक किया है उस जीमेल आईडी का नाम दिखाई देगा तो आपको Continue पर क्लिक कर देना है!

Step 5 : बस इतना करने के बाद आपका इस एप्लीकेशन में अकाउंट बन कर तैयार हो जाएगा अब आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है, जब आप इस एप्लीकेशन में पहली बार आएंगे तो आपको इस तरह का POPUP दिखाई देगा, जैसे कि आप नीचे फोटो में देख रहे हैं तो इसको आपको Skip कर देना है Skip करने के लिए आपको Skip वाले बटन पर क्लिक करना है!

Step 6 : उसके बाद आपको इस एप्लीकेशन के होम पेज पर बहुत सारे एप्लीकेशन दिखाई देंगे और उसके आगे Coins लिखे हुए दिखाई देंगे, जितने ज्यादा Coins आप कमाना चाहते हैं उतना ही ज्यादा बड़ा आपको Task कंप्लीट करना होगा तो आप जिस भी टास्क को करना चाहते हैं तो उसके ऊपर क्लिक करके task को कंप्लीट कर सकते हैं तो चलिए एक टास्क पूरा करके दिखा देते हैं सबसे पहले आप ऊपर वाले Angle One पर क्लिक करें!

Step 7 : Angle One पर क्लिक करने के बाद आप प्ले स्टोर में आ जाएंगे और यहां पर आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए कहां जाएगा तो आपको इसको डाउनलोड कर लेना है! डाउनलोड करने के लिए आपको Install का बटन मिलेगा Install पर आपको एक बार क्लिक करना है उसके बाद यह एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाएगा!

Step 8 : डाउनलोड होने के बाद आपको इस एप्लीकेशन को Open कर लेना, Open करने के बाद आपको Open Account Now का Option मिलेगा आपको यहां इस Option पर एक बार क्लिक कर देना उसके बाद आप आगे एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे।

Step 9 : यहां नए पेज पर आने के बाद अब आपका काम शुरू होता है, यहां पर आने के बाद आपको इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के पास Share करना होगा, तो शेयर करने के लिए आपको Refer वाले Option पर क्लिक करना है जो आप नीचे फोटो में भी देख सकते हैं!

Step 10 : इस refer वाले ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आगे एक पेज और खुलेगा यहां पर आपको पीले रंग का Share का बटन मिलेगा तो आपको Share वाले बटन पर क्लिक कर देना है Share वाले बटन पर क्लिक करने के बाद आपको क्या करना है यह जाने के लिए आगे पड़े!

Step 11 : जब आप Share वाले बटन पर क्लिक करेंगे उसके बाद आपको यहां बहुत सारे Option मिलेंगे जिसकी मदद से आप इस एप्लीकेशन को Share कर सकते हैं लेकिन आपको अपने दोस्तों के पास शेयर करने के लिए Whatsapp पर क्लिक करना है!

Step 12 : Whatsapp पर क्लिक करते ही आप Whatsapp Application के अंदर आ जाएंगे, अंदर आने के बाद आपको उन सभी के नंबर दिखाई देंगे जो नंबर आपने अपने फोन में सेव कर रखे हैं, तो जिसके पास आप इस एप्लीकेशन को शेयर करना चाहते हैं उनके नाम पर क्लिक करें!

Step 13 : नाम पर क्लिक करने के बाद आप उस Contact नंबर के अंदर आ जाएंगे, जिस पर अपने क्लिक किया था अब यहां पर आने के बाद आपको एक Send करने का बटन मिलेगा, जैसे आप सब को फोटो भेजते हैं इस तरह से आपको इसको भी शेयर करना होगा, तो शेयर करने के लिए आपको जैसे कि नीचे फोटो में देख रहे हैं आपको इस Send का बटन मिलेगा आपको Send बटन पर क्लिक कर देना है!

Send बटन पर क्लिक करने के बाद आपका यह एप्लीकेशन उस व्यक्ति के पास पहुंच जाएगा, जिसको आपने शेयर किया था अब उस व्यक्ति से आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करवाना है और उसको अकाउंट बनाने के लिए बोलना है! जब वह व्यक्ति आपके Link से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके अकाउंट Create कर लेगा उसके बाद आपको तुरंत पैसे मिल जाएंगे, इस तरह से अगर दिन में आप 10 लोगों को भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करवा देते हैं तो आपका आसानी से ₹2000 प्राप्त हो जाएंगे!

Daily 2000 kamane Wale App ka naam kya hai

Daily 2000 कमा कर देने वाले एप्लीकेशन का नाम Cash app recharg erning app है, इस एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारे Task कंप्लीट करने के लिए मिल जाएंगे, जिसको Complete करके आप आसानी से रोजाना के ₹2000 तक कमा सकते हैं!

Daily 2000 kamakar dene wale app ka naam kya hai

उम्मीद है आपने इस लेख को पूरा ध्यान से पढ़ा होगा और आपको यहां पर दी गई जानकारी भी पसंद आई होगी अब सबसे महत्वपूर्ण सवाल ही आता है कि आप इस एप्लीकेशन को Download कहां से कर सकते हैं, तो डाउनलोड करने के लिए आपके पास दो तरीके हैं प्ले स्टोर पर जाकर डायरेक्ट सर्च करके आप डाउनलोड कर ले, या फिर आप नीचे दिए गए Download बटन पर क्लिक करें और इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर ले,

Cash app recharg erning app se kitne paise kama sakte hai

Cash recharg erning app में बहुत सारे आपको Task कंप्लीट करने को मिलेंगे और यह एप्लीकेशन Task कंप्लीट करने के ही आपको पैसे देता है, आप जितने ज्यादा इसमें task कंप्लीट करेंगे उतने ही ज्यादा आपको पैसे मिलेंगे, अगर बात करें कि इस Application से आप कितने कमा सकते हैं तो इस एप्लीकेशन से आप हजार से ₹2000 तक कमा सकते हैं!

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में मैं Daily 2000 Kaise Kamay इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी है, उम्मीद करता हु आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी और ऐसी ही जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारी इस वेबसाइट के और आर्टिकल को पढ़े,

इन पोस्ट को भी पढ़ें :- 

रात वाली लड़कियों के व्हाट्सएप्प नंबर

Ladkiyon Se Video Call Rg Support Boy

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट – 4500+ से भी ज्यादा

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर Whatsapp

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर Whatsapp

DOWNLOAD APP  

 

Daily 2000 Kaise Kamay से जुड़े 5 FAQ

प्रश्न 1 क्या घर बैठे पैसे कमा सकते हैं ?

जी हां ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमा सकते हैं,

प्रश्न 2 फ्री में पैसा कमाने वाला सबसे अच्छा ऐप कौन सा है ?

फ्री में पैसा कमाने वाला सबसे अच्छा ऐप Cash app recharg erning app है,

प्रश्न 3 Daily 2000 Kaise Kamay कमाने वाले App का नाम क्या है

Daily 2000 कमाने वाले वाले App का नाम Cash app recharg erning app है,

प्रश्न 4 क्या Cash app recharg erning app देता है ?

जी हां Cash app recharg erning app देता है,

प्रश्न 5 क्या Cash app recharg erning app से पैसे खाते में आते है ?

हां Cash app recharg erning app से पैसे खाते में आते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *