विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – 9 उपाय बताया गया है?

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – 9 उपाय बताया गया है : हर किसी लड़के का एक सपना होता है कि काश हमारी भी कोई गर्लफ्रेंड होती और हम उससे बात करते प्यार मोहब्बत करते घूमने जाते हैं लेकिन सभी लड़के अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बन पाती हैं और कुछ बना भी देते हैं।

लेकिन कुछ लड़के इसलिए गर्लफ्रेंड नहीं बनाते क्योंकि उनको विवाहित स्त्रियां पसंद होती हैं अगर आपको विवाहित स्त्रियां पसंद है और आप चाहते हैं विवाहित स्त्रियों को पटना, लेकिन आपको यह नहीं पता विवाहित स्त्री को कैसे पटाए तब आप इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें इस आर्टिकल में मैं 9 उपाय बताए हैं जिनको फॉलो करके आप आसानी से विवाहित स्त्री को अपनी तरफ आकर्षक कर सकते हैं! तो आप समय न लेते हुए विवाहित स्त्री को कैसे पटाए पढ़ना शुरू कीजिए।

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए?

विवाहित स्त्री या महिला को पटाने के लिए आपको क्या करना पड़ेगा और क्या करना चाहिए इसके बारे में इस आर्टिकल में जो उपाय लिखे हैं अगर आप इन 9 उपाय को पढ़कर फॉलो करते हैं तो आप बहुत ही जल्दी विवाहित स्त्री को अपनी तरफ आकर्षक कर सकते हैं तो क्या है 9 उपाय एक एक करके सभी को पढ़िए।

बात करने के तरीके

अगर आपकी बात करने की कला अच्छी है तो आप इस दुनिया की किसी भी महिला को अपने बस में कर सकते हैं बात करने का तरीका ही इंसान को बताता है कि वह इंसान कैसा है अगर आपको किसी विवाहित स्त्री या किसी लड़की को अपनी तरफ आकर्षक करना है तो सबसे पहले आपको उसे लड़कियां महिला से अच्छी तरह से वार्तालाप करनी है!

पर्सनालिटी डेवलपमेंट

अगर आपकी पर्सनालिटी अच्छी है तो आपसे हो सकता है महिलाएं खुद बात करना चाहे क्योंकि महिलाओं को और लड़कियों को हैंडसम लड़के या पुरुष बहुत ही ज्यादा पसंद होते हैं अगर आप देखने में सुख दुबले हैं तो आप कसरत करें अपने शरीर को स्वस्थ रखें और आप अपने बालों को हमेशा गंगा करके रखें बालों को ज्यादा बड़ा न रखें जो सूट करें वही बोल आप कटवा कर रखें और हमेशा जब भी किसी महिला या स्त्री से मिलने के लिए जाएं तो साफ सुथरा कपड़े पहनकर मिले!

स्त्री की तारीफ करना

हर व्यक्ति को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है, लेकिन स्त्रियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है, जब भी आप किसी महिला से मिले और आप उस महिला को पसंद करते हैं तो उसके काम की उनके कपड़ों की तारीफ करें जिससे वह आपको पसंद करने लगेगी!

रोमांटिक बातचीत करें

जिस महिला को आप पसंद करते हैं और उसको आप पटाना चाहते हैं तो आप जब भी उसे महिला से मिले तो उनसे रोमांटिक बातचीत करने की कोशिश करें अगर वह महिला आपकी बातों पर ध्यान दे रही है तो समझो कि वह आपके जाल में फंस रही है और वह भी आपसे रोमांटिक बातचीत करना चाहती है तो आप रोमांटिक बातें भी महिला को पटाने के लिए करें!

सम्मान करना सीखें

कहां जाता है कि महिलाएं घर की लक्ष्मी होती हैं वैसे तो सभी महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए और हमेशा सम्मान से महिलाओं से बात करना चाहिए लेकिन जिस महिला को आप पटाना चाहते हैं उसे महिला के सामने आपको सभी महिलाओं के साथ सम्मान करना चाहिए और जिस महिला को आप पटाना चाहते हैं उसे जब भी आप मिले तो उसे सम्मान दें!

कार्य की प्रशंसा करना

जब कोई महिला आपके लिए या वह अपने लिए कोई काम करें, तो आप उसके काम की प्रशंसा करें जैसे की कोई महिला आपको खाना बनाकर खिलाता है तो आप उसके खाने की तारीफ करें कि आपने जो खाना बनाया है बहुत ही अच्छा बना है, अगर महिला घर की सफाई करती है तो आप कह सकते हैं कि अपने घर की सफाई बहुत ही अच्छे तरीके से की है इस तरह से आप महिला की काम की प्रशंसा कर सकते हैं!

महिला की बातें ध्यान से सुने

जब भी आप किसी महिला से बात करें तो आप पहले उनकी बातों को ध्यान से सुने, इससे महिलाएं आपकी तरफ अधिक आकर्सक होंगी क्योंकि वह अपने मन में आपके लिए इज्जत करना शुरू कर देंगे क्योंकि आप उनकी बातों को ध्यान से सुनते हैं!

मनोरंजक तरीके से समय दें

अगर आप किसी महिला को पसंद करते हैं और उसको आप पटाना चाहते हैं तो आप उसे महिला के साथ मनोरंजन अपना समय जरूर दें उससे आप टाइम टाइम पर मिलने जाते रहे उनके मनपसंद की चीज उन्हें पहुंचाते रहे उनके साथ हंसी मजाक की बातें करें रोमांटिक बातें करें यह सब करने से वह महिला आपकी तरफ अधिक आकर्षक होगी,

Gift भेजे

Gift हर किसी को पसंद होता है, अगर आप किसी भी महिला को पसंद करते हैं, और उसके लिए गिफ्ट भेजते हैं तो वह महिला आपको जरूर पसंद करेगी इसलिए आप जिस महिला को पटाना चाहते हैं उसके पास Gift जरूर भेजें,

और लड़कियों के नंबर इन पोस्ट में पढ़ें :- 

निष्कर्ष ( विवाहित स्त्री को कैसे पटाए )

इस आर्टिकल में मैंने विवाहित स्त्री को कैसे पटाए के 9 उपाय बताए हैं, अगर आपने विवाहित स्त्री को कैसे पटाए आर्टिकल को शुरू से पढ़ा है तो मैं उम्मीद करता हूं कि सभी उपाय आपको समझ में आ गए होंगे और आपको अच्छे भी लगे होंगे अगर आपको ऐसे ही जानकारी और चाहिए तो आप हमारी वेबसाइट के दूसरे आर्टिकल पढ़ सकते हैं अगर आपको हमसे कुछ पूछना है तो आप हमें कमेंट भी कर सकते हैं धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *