Instagram Par Follower Kaise Badhaye Free Mein – 2023

Instagram Par Follower Kaise Badhaye Free Mein - 2023

Instagram एक ऐसा Platform है, जिसकी जरिये लाखो लोग Celebrity बन चुके है और बहुत से लोग मेहनत कर रहे है, ताकि वह भी Celebrity बन सके, लेकिन कभी – कभी ऐसा होता है, की मेहनत करने के बाद भी लोगो के वीडियो पर Views नहीं आते है, और उन्हें ज्यादा Followers नहीं मिलते है, तो इस लेख में मैंने इस समस्या का समाधान दिया है, आप बहुत ही कम मेहनत में Follower बड़ा सकते हैं free में

तो यदि आप Instagram Par Follower Kaise Badhaye Free Mein जानना चाहते है, तब इस लेख को ध्यान से पढ़िए। इस लेख को पढ़कर आपके जरूर Instagram Par Follower बढ़ जायँगे, लेकिन कैसे यह पढ़े।

Instagram Par Follower Kaise Badhaye Free Mein

Instagram Par Follower Free Mein बढ़ाने के लिए आप अपने Instagram Account पर Regular High quality की वीडियो Upload करे, अच्छी इनफार्मेशन दे यदि आप ऐसा करते है तो आपके Instagram Par Follower Mein बढ़ेंगे। लेकिन आप जल्दी किसी ट्रिक से अपने इंस्टाग्राम पर follower बढ़ाना चाहते है तो आप इस लेख को आगे पढ़िए यहाँ पर मैंने Instagram par follower badhane ka trick बताया है।

Instagram Par Follower Badhane Ka Trick

Instagram Par Follower Badhane Ka सबसे आसान Trick यह है, की आप Follower Badhane वाली वेबसाइट का इस्तेमाल करे, तो अब बात यह आती है की Follower Badhane बाली वेबसाइट कौन सी है, और Follower Badhane बाली वेबसाइट का इस्तेमाल कैसे करना है तो इसके बारे में पढ़े।

Instagram Par Follower Badhane Wala Website

Instagram पर Follower बढ़ाने वाले वेबसाइट बहुत सारे हैं, लेकिन मैंने इस लेख में जिस वेबसाइट के बारे में बात की है वह वेबसाइट एकदम रियल है, इस वेबसाइट का नाम takipfunn है आप इस वेबसाइट की मदद से बिल्कुल फ्री में इंस्टाग्राम पर Follower बढ़ा सकते हैं, तो कैसे इस वेबसाइट की मदद से Follower बढ़ाना है यह जानने के लिए यहां स्टेप बाय स्टेप जानकारी दी गई है तो आप सभी Steps को पढ़िए।

Step – 1 : सबसे पहले आप इस वेबसाइट पर आ जाएं, इस वेबसाइट का Link आपको इस आर्टिकल के लास्ट में मिल जाएगा

Step – 2 : वेबसाइट के Home Page आने के बाद आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लॉगिन करना पड़ेगा तो आप सबसे पहले अपना एक फेक अकाउंट इंस्टाग्राम पर बना ले और फेक अकाउंट से आप पहले लॉगिन करेंतो लोगिन करने के लिए आप जो हरे रंग का बटन देख रहे हैं इस हरे रंग के बटन पर क्लिक करें।

Step – 3 : हरे रंग के Login बटन पर क्लिक करने के बाद आप एक नए Page पर पहुंच जाएंगे, नए पेज पर पहुंचने के बाद सबसे पहले आपको अपनी भाषा सेलेक्ट करनी है, तो आप सबसे पहले अगर हिंदी भाषा सिलेक्ट करना चाहते हैं तो हिंदी भाषा पर क्लिक करें, अगर आप इंग्लिश भाषा रखना चाहते हैं, तो आप इंग्लिश भाषा पर क्लिक करें।

Step – 4 : भाषा Select कर लेने के बाद आपने जो Fake अकाउंट बनाया है उस Fake अकाउंट का User Name और पासवर्ड डालें।

Step – 5 : User Name और पासवर्ड डालने के बाद अब आपको इस नीले रंग के बटन पर क्लिक करना है, जो आप ऊपर फोटो में देख रहे हैं इस नीले बटन पर क्लिक करने के बाद आप एक नए पेज पर पहुंचेंगे।

Step – 6 : Fake अकाउंट से Login होने के बाद आप देखेंगे कि आपका अकाउंट लॉगिन हो गया है, यहां पर लॉगिन हो जाने के बाद आपको नंबर दिखेंगे। आप जितने फॉलोअर लेना चाहते हैं उस नंबर पर क्लिक करें जैसे कि मैं 500 पर क्लिक कर देता हूं।

Step – 7 : तो नंबर पर क्लिक करने के बाद आपको अपने User Name को यहां पर लिखना है, जो आपका रियल इंस्टाग्राम अकाउंट है और जिस इंस्टाग्राम अकाउंट के आप फॉलोअर बढ़ाना चाहते हैं उस इंस्टाग्राम के User Name को आप यहां पर लिख दें।

Step – 8 : User Name को लिख देने के बाद आपको User Name के नीचे ही हरे रंग का बटन दिखाई देगा आपको हरे रंग के बटन पर एक बार क्लिक कर देना है।

Step – 9 : हरे रंग के बटन पर क्लिक करने के बाद आपको एक नया पेज दिखाई देगा, यहां पर आपको इतनी संख्या डालनी है, जितने आप Follower अपने बढ़ाना चाहते हैं यदि आप 250 Follower बढ़ाना चाहते हैं तो 250 लिखें, यदि आप 500 Follower बढ़ाना चाहते हैं तो 500 लिख दें।

Step – 10 : अपने Follower की संख्या लिख देने के बाद आपको Start के बटन पर क्लिक करना है Start का बटन आपको संख्या के नीचे ही मिल जाएगा।

Step – 11 : Start के बटन पर क्लिक करते ही आपके Follower बढ़ना Start हो जाएंगे और यह Follower Ganerate जब होने लगेंगे तो आपको कुछ इस तरह से Home Page दिखाई देगा जैसे कि आप ऊपर फोटो में देख रहे हैं।

अब यहां पर आपको कुछ भी नहीं करना है अब आपके यहां पर Follower Automatically बढ़ जाएंगे, बस आपको इन सभी चरणों का ध्यान से पालन करना है, जो चरण इस लेख में बताए गए हैं यदि आपको इंस्टाग्राम पर Follower कैसे बढ़ाए Free में समझ में नहीं आया है तो आप एक बार फिर से पढ़ लें।

निष्कर्ष

Instagram पर रियल Free में Follower कैसे बढ़ा सकते हैं इसकी जानकारी इस लेख में दी गई है, यदि आप Instagram पर Free में Follower कैसे बढ़ाए। इस लेख को ध्यान से पड़े हैं तो आपको इंस्टाग्राम पर फॉलोअर बढ़ाने में कोई भी परेशानी नहीं होगी। आप बड़ी ही आसानी से इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ सकते हैं तो मैं उम्मीद करता हूं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी इंस्टाग्राम पर फॉलोअर कैसे बढ़ाए। यदि आपको इंस्टाग्राम से रिलेटेड और कोई सवाल पूछना है तो आप कमेंट कर सकते हैं, लेख पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद।

OPEN WEBSITE  

 

 

Open Website

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *