Wifi Ka Password Kaise Nikale सिर्फ 1 Second में 2024

Wifi Ka Password Kaise Nikale : आज इस आर्टिकल में आपको वाई-फाई का पासवर्ड निकालने की एक ऐसी ट्रिक पता चलेगी जिसको फॉलो करके आप आसानी से सिर्फ 1 मिनट में किसी भी वाई-फाई का पासवर्ड निकल पाओगे।

कैसे आप निकाल सकते हैं पासवर्ड किसी भी वाई-फाई का यह जानने के लिए पहले आपको इस आर्टिकल को ध्यान से और पूरा विस्तार से अंत तक पढ़ना होगा उसके बाद ही आप समझ पाएंगे कि वाई-फाई का पासवर्ड कैसे निकले तो समय न लेते हुए आप पढ़ना शुरू कीजिए।

Wifi Ka Password Kaise Nikale ?

यदि आप वाई-फाई का पासवर्ड पता करना चाहते हैं तो आप उस व्यक्ति से वाई-फाई का पासवर्ड पता करें, जिसने वाई-फाई का पासवर्ड बनाया था, यह तरीका एकदम रियल है और 100% काम करने वाला तरीका है आप इस तरीके से हमेशा किसी भी वाई-फाई का पासवर्ड पता कर सकते हैं!

यदि आपके पास फ़ोन है आपने ही पासवर्ड को बनाया था आप भूल गए है तो आप इन स्टेप्स को फॉलो करके पता सकते है!

  • सबसे पहले आप Wifi की Setting में जाएं।
  • Setting में जाने के बाद सिलेक्टेड नेटवर्क के साइड में तीन बिंदू वाले सर्कल पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने साइड में कई ऑप्शन निकल आएंगे,
  • जिसमें से आपको कॉपी पासवर्ड पर क्लिक करना है
  • इसके बाद आपको Wifi का पासवर्ड मिल जायगा इस तरह से आप wifi का पासवर्ड निकाल सकते है!

Wifi का Password निकालने के लिए क्या चाहिए ?

मेरी जानकारी के अनुसार वाई-फाई का पासवर्ड निकालने के लिए आपको उस वाई-फाई के पास में रहना होगा जिस का आप पासवर्ड पता करना चाहते हैं, उसके बाद जिस मोबाइल से पासवर्ड आपने बनाया था!

उस मोबाइल की आपको आवश्यकता होगी या जिस एप्लीकेशन की मदद से अपने पासवर्ड बनाया था उस एप्लीकेशन की आपको आवश्यकता होगी उसके बाद ही आप वाई-फाई का पासवर्ड निकाल पाएंगे।

Wifi Ka Password बताने वाले एप्प

वाई-फाई का पासवर्ड पता करने वाला एप्लीकेशन का नाम wifi router default password finder apk है! इसकी मदद से आप wifi का पासवर्ड पता कर सकते है!

Wifi Ka Password निकालने वाले वेबसाइट

आप जिस वेबसाइट पर इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं, इस वेबसाइट की मदद से ही आप किसी भी वाई-फाई का पासवर्ड निकाल सकते हैं! आपको इस आर्टिकल में ही एक फॉर्म भरने को मिलेगा आप उसको भरकर वाई-फाई का password निकाल पाएंगे कैसे भरना है कैसे पासवर्ड निकालना है यह जानने के लिए आप आर्टिकल को अंत तक पढ़िए।

Form के माध्यम से Wifi Ka Password Kaise Nikale ?

यहां नीचे जो फॉर्म भरने के लिए दिया है, इस फॉर्म को भरकर आप बहुत ही आसानी से किसी भी वाई-फाई का पासवर्ड निकाल सकते हैं, सिर्फ आपको इस फॉर्म में उस वाई-फाई का नाम लिखना है जिस Wifi का आप पासवर्ड पता करना चाहते हैं!

अगर आपको वाई-फाई का नाम पता है तो आप उसका पासवर्ड निकाल पाएंगे यदि आपको वाई-फाई का नाम पता नहीं है तो आप पासवर्ड नहीं पता कर सकते इसलिए पहले आप वाई-फाई का नाम पता कर ले उसके बाद नाम यहां पर लिखे और पासवर्ड निकाल ले और अपने फोन में कनेक्ट कर लें!

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने पढ़ा है कि Wifi Ka Password Kaise Nikale? उम्मीद है आपने इस आर्टिकल को शुरू से पढ़ा होगा और आर्टिकल आपको समझ भी आया होगा।

यदि आपने आर्टिकल को शुरू से पढ़ा है तो आपको विस्तार से सभी जानकारी समझ में आ गई होगी। कि वाई-फाई का पासवर्ड आप कैसे निकाल सकते हैं, यदि आपको किसी दोस्त को बताना है कि वह किस तरह से वाई-फाई का पासवर्ड निकाल सकता है!

तो उसके पास इस आर्टिकल को जरुर शेयर करें, आप कुछ हमसे पूछना चाहते हैं तो कमेंट में लिखकर आप पूछ सकते हैं यदि आप हमें अपनी सलाह कुछ देना चाहते हैं। तो भी आप कमेंट में जरूर लिखें आर्टिकल पूरा पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Releted आर्टिकल को इनको भी आप पढ़ सकते है – :

Wifi Ka Password से जुड़े महत्ब्पूर्ण प्रश्न उत्तर

यहां पर वाईफाई का पासवर्ड कैसे निकले इससे जुड़े कुछ महत्वपूर्ण सवालों के जवाब दिए हैं आप इसको जरूर पढ़ें!

Wifi में कितनी MB मिलती है ?

वाई-फाई में इतनी MB मिलती है कि आप पूरी दिन में खत्म नहीं कर सकते हैं उसमें Unlimited डाटा होता है!

Wifi को घर पर कैसे लगवाए ?

जिस कंपनी का आप वाई-फाई लगवाना चाहते हैं उस कंपनी के Care कस्टमर पर कॉल करें और उनसे बात करके बोल दें कि हमें वाई-फाई लगवाना है उसके बाद उस कंपनी के लोग आपके घर पर आ जाएंगे और आपके घर वाईफाई को लगा देंगे

जैसे कि आपको Jio कंपनी से वाई-फाई लगवाना है तो Jio के केयर कस्टमर नंबर पर कॉल करें और उनसे बोल दें हमें वाई-फाई लगवाना है बस इतना कहने के बाद उनके कस्टमर आपके घर आएंगे और आपके घर वाई-फाई लगा देंगे।

Wifi का कितने का रिचार्ज होता है ?

Wifi का रिचार्ज Wifi के अनुसार होता है जैसे की 400 या 500 या इससे भी अधिक का होता है!

Wifi को लगवाने में कितना खर्च आता है ?

Wifi को घर पर लगाने में कम से कम 3000 का खर्च आता है, यदि आपके घर के आसपास Cable वाईफाई की आई हुई है तो और भी कम खर्च आ सकता है! अगर वाई-फाई की Cable आपके घर से दूर है तो आपका अधिक खर्च आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *